Home राज्य छत्तीसगढ़ मोदी सरकार की नीतियां एवं योजनाएं लकवा ग्रस्त : वीरप्पा मोइली

मोदी सरकार की नीतियां एवं योजनाएं लकवा ग्रस्त : वीरप्पा मोइली

26
मोदी सरकार की नीतियां और योजनाएं लकवा ग्रस्त: वीरप्पा मोइली

रायपुर : आज पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर आए हैं मोइली ने यहां यूपीए सरकार के दौरान 35 हजार करोड़ रूपए काला धन विदेशों से वापस लाने का दावा करते हुए आरोप लगाया कि मोदी के साढ़े चार वर्षों में 62 हजार करोड़ रूपए नीरव मोदी,मेहुल चौकसी एवं माल्या जैसे लोग लेकर विदेशों में भाग गए। प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि यूपीए सरकार के समय काला धन पर एसआईटी गठित हुई, तीन रिपोर्ट आई लेकिन मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से इस दिशा में कुछ नही हुआ।

मोदी सरकार की नीतियां एवं योजनाएं लकवा ग्रस्त-

इसके उलट नीरव मोदी,मेहुल चौकसी एवं विजय माल्या, ललित मोदी जैसे लोग 62 हजार करोड देश की बैकों का पैसा लेकर विदेशों में भाग गए। उन्होने कहा कि मोदी देश के मैनेजमेंट को संभालने की बजाय केवल हेडलाईन मैनेजमेंट में जुटे है।

उन्होने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की नीतियां एवं योजनाएं लकवा ग्रस्त है। इस सरकार की विफल नीतियों एवं गलत निर्णयों से उनकी समस्त योजनाएं गलत दिशा की ओर जा रही हैं एवं इसका जनता का कोई लाभ नहीं मिल रहा है। नोटबदी से हजारों बेरोजगार हुए छोटे व्यापार पूर्ण रूप से बंद हो गए। गरीबों को सिर्फ और सिर्फ परेशान किया गया।