Home देश कोलकाता में मोदी की रैली आज, मिथुन भी होंगे शामिल

कोलकाता में मोदी की रैली आज, मिथुन भी होंगे शामिल

30
कोलकाता में मोदी

कोलकाता। विधानसभा चुनावों की तैयारी कर रहे बंगाल के लिए रविवार का दिन गहमागहमी भरा होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में दोपहर दो बजे मेगा रैली करेंगे। इस रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शामिल होंगे। मिथुन के रैली में शामिल होने की जानकारी भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दी है। मिथुन के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तभी शुरू हो गई थीं, जब पिछले महीने संघ प्रमुख मोहन भागवत उनके मुंबई स्थित घर पर मुलाकात करने पहुंचे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती अक्टूबर 2019 में नागपुर गए थे। इस दौरान उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी और उन्हें घर आने का न्योता दिया था। राजनीतिक जानकारों की माने तो बतौर एक्टर मिथुन की बंगाल में खासी पॉपुलैरिटी है। इसी का फायदा उठाते हुए भाजपा उन्हें उम्मीदवार बना सकती है। हालांकि, मिथुन ने अभी तक भाजपा ज्वाइन नहीं की है और आज की रैली में तस्वीर साफ हो सकती है।

ममता बनर्जी की रैली भी आज

ममता भी आज सिलिगुड़ी और दार्जिलिंग में रैली करेंगी। वे स्च्ळ की बढ़ती कीमतों के विरोध में पद यात्रा निकालेंगी। उन्होंने विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से उतरने का ऐलान किया। ममता 11 मार्च को महाशिवरात्रि के दिन नामांकन दाखिल करेंगी। तृणमूल से भाजपा में गए शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम से ही विधायक रह चुके हैं। शुभेंदु ने कहा कि ममता का नंदीग्राम से चुनाव लड़ना कोई चुनौती नहीं है, वे यहां 50 हजार वोटों से हारेंगी।