Home राज्य छत्तीसगढ़ मोहब्बत का दर्दनाक अंतः पहले प्रेमिका को सिंदूर लगाया और दोनों झूल...

मोहब्बत का दर्दनाक अंतः पहले प्रेमिका को सिंदूर लगाया और दोनों झूल गए फांसी के फंदे पर

111
मोहब्बत का दर्दनाक अंतः पहले प्रेमिका को सिंदूर लगाया और दोनों झूल गए फांसी के फंदे पर

धमतरी। उनका इश्क शायद दुनिया को मंजूर नहीं था, वो साथ जी नहीं सकते थे इसलिए फंदे पर लटकर दोनों ने साथ मरने का वादा जरूर निभा लिया। ये घटनाक्रम धमतरी से सामने आ रहा है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने प्यार के वादे को निभाते हुए एक साथ आत्महत्या कर ली। जिसने भी इस मंजर को देखा वह दहल गया।

मिली जानकारी के अनुसार लड़की की मांग में सिंदूर था, ऐसी आशंका है कि मौत को गले लगाने के पहले शायद इस प्रेमी जोड़े ने शादी भी की होगी। यह इस प्वाइंट पर भी तहकीकात हो सकती है कि युवक या युवती या दोनां शादीशुदा हों और प्रेम करने के बाद समाज में इस बात के खुलने के डर से आत्महत्या कर ली हो। दरअसल अभी तक युवक और युवती की पहचान नहीं हो पायी है इसलिए सारी बातें केवल चर्चाआें तक ही सीमित हैं।

पुलिस को दोनों की लाशें महानदी के मुख्य नहर के पास बबूल के पेड़ पर लटकती हुई मिली। ये घटना कल रात की है जब अंधियारे में प्रेमी जोड़े ने यह खौफनाक कदम उठाया होगा। घटना की खबर पाकर अर्जुनी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गयी है और दोनां ही शवां को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शवां के शिनाख्त के लिए आस-पास के लोगों से पूछताछ करने के अलावा गांव के कोटवार और गुमशुदा लोगों की पातासाजी भी की जा रही है।


पुलिस ने बताया कि लड़की के पास एक तस्वीर मिली है जो मृतका की ही है, जिसमें गांडाडीह गांव का नाम लिखा हुआ है। पुलिस मामले इस मामले को प्रेम प्रसंग का मानकर तफ्तीश में जुट गयी है। पुलिस ने शवां को सोशल मीडिया पर भी डाल दिया है ताकि उनकी पहचान जल्द से जल्द हो सके।