Home राज्य छत्तीसगढ़ मरवाही में दोपहर 2 बजे तक 41.46 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग, महिलाएं...

मरवाही में दोपहर 2 बजे तक 41.46 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग, महिलाएं मतदान में आगे

23
मरवाही

गौरेला। मरवाही उपचुनाव के लिए मंगलवार को मतदान शुरू हो गया है। समय बढ़ने के साथ ही मतदाताओं में उत्साह तो बढ़ रहा है, लेकिन पिछली बार की अपेक्षा रफ्तार धीमी है। दोपहर एक बजे तक 5 घंटे में 41.46 फीसदी मतदान हो चुका है। इससे पहले सुबह 11 बजे तक 21.52 फीसदी और 9 बजे तक एक घंटे में 2.4 प्रतिशत मतदान हुआ था।

जानकारी के मुताबिक पेंड्रा के खैरझिटी में ईवीएम खराब होने से मतदान रुका। हालांकि फिर वोटिंग शुरू हो गई थी। भाजपा के पूर्व विधायक भंवर सिंह पोर्ते के बागी हुए परिवार ने गिरवर बूथ पर किया मतदान। पूर्व विधायक की बेटी अर्चना पोर्ते सहित बागी शंकर कंवर और अन्य लोग मतदान करने के लिए पहुंचे। कांग्रेस प्रत्याशी केके ध्रुव ने डोंगरिया में बने मतदान बूथ पर परिवार सहित वोट डाला।

अब तक इस बूथ पर 50 फीसदी मतदान हो चुका है। मरवाही उपचुनाव के दौरान गिरवर में बनाए गए पोलिंग बूथ में मतदान के बाद वोटर सेल्फी लेते नजर आए। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ महिला मतदाताओं की लाइन लगी है। मरवाही उपचुनाव के दौरान गिरवर में बनाए गए पोलिंग बूथ में मतदान के बाद अंगुली में लगी स्याही दिखाता एक वोटर। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ महिला मतदाताओं की लाइन लगी है।