Home क्राइम मुंगेली में पत्नी के सामने गल्ला व्यापारी की हत्या, आरोपी फरार

मुंगेली में पत्नी के सामने गल्ला व्यापारी की हत्या, आरोपी फरार

219
हत्या

मुंगेली। सिटी कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने बुधवार तड़के गल्ला व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घर का दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने पहले व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और फिर लगातार दो वार किए। आवाज सुनकर उनकी पत्नी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक व्यापारी खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था। थोड़ी ही देर में उसने दम तोड़ दिया। गल्ला व्यापारी के भतीजे भैरूलाल जैन चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं।

घात लगाए बैठे बदमाशों ने किया हमला, गले और सीने पर किया वार
जानकारी के मुताबिक, सारथी मोहल्ला निवासी धींगड़मल जैन (70) गल्ला व्यापारी थे। वो अपनी पत्नी के साथ ही रहते थे और घर के बाहर की ओर उनकी दुकान थी। रोज की तरह धींगड़मल बुधवार सुबह करीब 5 बजे साफ-सफाई करने के लिए घर से निकले। उन्होंने जैसे ही घर का दरवाजा खोला, पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनके ऊपर मिर्च पाउडर डाल दिया। इसके बाद धारदार हथियार से उनके गले और सीने पर वार किया। जिसके चलते धींगड़मल जैन की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस को मौके से मिला संदिग्ध मोबाइल फोन

आवाज सुनकर उनकी पत्नी दौड़कर मौके पर पहुंची तो देखा कि पति जैन खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं, और दो बदमाश भाग रहे हैं। भागते हुए बदमाशों ने दरवाजे को खींच कर बंद कर दिया। शव वहीं पड़े होने से दरवाजा फंस गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाला बंद होने के कारण सीढ़ी लगाकर घर में घुसी। एसपी चैनदास टंडन ने बताया कि पुलिस को मौके से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। यह मोबाइल बदमाशों का हो सकता है। फिलहाल इस बात की भी चर्चा है कि हत्या में तीन बदमाश शामिल थे।