Home देश कनिका कपूर पर चल सकता है मर्डर केस, सिंगर में मिला हायर...

कनिका कपूर पर चल सकता है मर्डर केस, सिंगर में मिला हायर लोड कोरोना वायरस

9
कनिका कपूर

मुंबई। अपनी लापरवाही के कारण कई लोगों को कोरोना वायरस जैसे घातक बीमारी के खतरे में डालने वाली सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ मर्डर का केस चल सकता है। जानकारी के मुताबिक कनिका कपूर ने कोरोना वारयर छुपाने की भारी गलती की, इसके अब जांच में सहयोग नहीं कर रही है।

अब लखनऊ में पुलिस अधिकारियों के हवाले से कहा जा रहा है कि यदि कनिका कपूर की लापरवारी के कारण किसी शख्स को कोरोना वायरस हुआ और उसकी मौत होती है तो सिंगर के खिलाफ हत्या का केस भी चल सकता है। कनिका कपूर फिलहाल लखनऊ के पीजीआई में भर्ती हैं जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

जांच में पता चला है कि कनिका कपूर को हायर लोड कोरोना वायरस हुआ है। उसकी दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। बता दें, कनिका कपूर लंदन से लखनऊ पहुंची थीं, लेकिन यहां स्क्रीनिंग करवाने के बजाए वह किसी तरह से बच निकलीं। इसके बाद उन्होंने होली पार्टी समेत कई आयोजनों में हिस्सा लिया।

कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद उनकी पार्टियों में शामिल हस्तियों के नाम सामने आए थे। इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके सांसद बेटे दुष्यंत, दुष्यंत का बेटा और पत्नी, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन आदि शामिल थे। हालांकि इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।