Home बिलासपुर संभाग कोरबा कोरबा में पूर्व डिप्टी सीएम के बेटे, बहू और नाती की हत्या,...

कोरबा में पूर्व डिप्टी सीएम के बेटे, बहू और नाती की हत्या, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

126
कोरबा में हत्या

कोरबा। जिले में पूर्व उपमुख्यमंत्री के बेटे, बहू और नाती की हत्या कर दी गई है। एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से मर्डर कर दी गई है। घटना उरगा थाना क्षेत्र के भौसमा गांव की है। छत्तीसगढ़ पूर्व उप सीएम प्यारे लाल कवंर के पुत्र हरीश कंवर उसकी पत्नी सुमित्रा कंवर तथा उनकी पुत्री आशी कंवर की हत्या हुई है। घटना को किस ने और किस मकसद से अंजाम दिया ये साफ नहीं हो सका है।

डॉग स्क्वायड का और फारेंसिक टीम को बुलाया गया है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है। बताया जा रहा है कि घटना सुबह 4 बजे की है। अब तक हुई जांच में पता चला है कि जब हमलावरों ने तीनों की जान ली तो हरीश की मां वहीं मौजूद थी। उसने अपनी आंखों से सब कुछ देखा, इसके बाद हमलावर भाग गए।

सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही अभी छत्तीसगढ़ शासन के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल समेत कई नेता भैसमा पहुंच गए। एसपी अभिषेक मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर हैं। जब प्यारेलाल कंवर अपनी राजनीतिक शीर्ष पर थे तो उन्होंने ही जयसिंह को कांग्रेस की राजनीति में अवसर दिए थे। जयसिंह ने कहा है कि किसी भी कीमत पर इस वारदात का खुलासा होगा और हत्यारे पकड़े जाएंगे। उन्होंने प्यारेलाल कंवर की पत्नी से भी बात की।

जनता कांग्रेस नेता अमित जोगी ने इस हत्याकांड की खबर सामने आते ही कहा कि कोरबा जिले के रामपुर क्षेत्र के भैंसमा गांव में मेरे छोटे भाई हरीश कंवर, उनकी धर्मपत्नी सुमित्रा और बेटी आशी की दर्दनाक हत्या के समाचार से मैं स्तब्ध हूं। वे बेहद सीधे, सरल और सहज स्वभाव के धनी थे। हम दोनों ने एक साथ राजनीति में प्रवेश किया था।