Home देश हैदराबाद केस के आरोपियों को जेल में परोसी गई मटन करी, जानिए...

हैदराबाद केस के आरोपियों को जेल में परोसी गई मटन करी, जानिए कैसी है सुरक्षा

7
हैदराबाद केस

हैदराबाद। महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी तेलंगाना की हाई सिक्योरिटी चेरलापल्ली जेल में कैद हैं। यहां उन्हें दिन के खाने में दाल-चावल और रात के खाने में मटन करी परोसी जा रही है। यह खाना जेल मैन्युअल के तहत ही दिया जा रहा है। हालांकि सभी आरोपी रातभर सो नहीं सके।

इस बीच आरोपियों के खिलाफ देशभर में गुस्सा है और मांग की जा रही है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। इस बारे में बड़ी संख्या में लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी चिट्ठियां लिखी हैं। मामला संसद में भी उठा है और सभी दलों के सांसदों ने घटना पर खेद जताया है।

बता दें, तेलंगाना पुलिस ने मामले में जांच तेज करते हुए चारों आरोपियों को उनके घरों से गिरफ्तार किया था। चारों की पहचान कर ली गई है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने गुनाह भी कबूल कर लिया है। मुख्य आरोपी लॉरी चलता है, जबकि बाकी हेल्पर हैं।

कड़ी नजर में आरोपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेल में आरोपियो पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उनके हावभाव से लग रहा है कि उन्हें अपने किए पर पछतावा है। आरोपियों ने इस घटनाक्रम को 27 नवबंर, बुधवार की रात अंजाम दिया था। महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर होने के बाद इन्होंने मदद का भरोसा दिया था, लेकिन बाद में सामूहिक दुष्कर्म किया और हत्या कर दी। फिर लॉरी में लाश डालकर उसे ठिकाने लगाने की कोशिश की। एक पेट्रोल पम्प से पेट्रोल लिया और हैदराबाद के बाहरी इलाके में पुल के नीचे शव जला दिया।