Home राज्य छत्तीसगढ़ कांग्रेस को बड़ा झटका, नगेशिया किसान जनजाति मंच के अध्यक्ष सहित सैकड़ों...

कांग्रेस को बड़ा झटका, नगेशिया किसान जनजाति मंच के अध्यक्ष सहित सैकड़ों लोगांे ने थामा जोगी का हाथ

150
कांग्रेस को बड़ा झटका, नगेशिया किसान जनजाति मंच के अध्यक्ष सहित सैकड़ों लोगांे ने थामा जोगी का हाथ

अंबिकापुर। विधानसभा लुण्ड्रा के टिकट को लेकर सभी राजनीतिक दलों में हलचल मची हुई है। कांग्रेस समर्थक नगेशिया किसान जनजाति मंच के संभागीय अध्यक्ष रामजीवन राम नागेश सहित सरगुजा ,कोरिया, बलरामपुर जिला अध्यक्ष के अगुवाई में दर्जनों नगेशिया जनजाति के वरिष्ठजनों ने अजीत जोगी का हाथ थामकर कांग्रेस को झटका दिया है। सोमवार को सागौन बंगला रायपुर पहुंच कर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी के समक्ष जिला अध्यक्ष दानिश रफीक के नेतृत्व में सदस्यता ग्रहण कर लिया।

वर्तमान में जनपद सदस्य हैं रामजीवन राम
विकासखण्ड लुण्ड्रा अन्तर्गत चितरपुर के जनपद सदस्य एवं किसान कांग्रेस कमेटी के जिला महामंत्री एवं नगेशिया समाज के संभागीय अध्यक्ष रामजीवन राम नागेश का लुण्ड्रा क्षेत्र के अंतर्गत नगेसिया समाज में अत्यधिक पकड़ होने के साथ ही क्षेत्र में भी अच्छा खासा प्रभाव है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) में शामिल होने से लुण्ड्रा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जनता कांग्रेस में रामजीवन राम नागेश के अलावा सरगुजा जिला अध्यक्ष हरिप्रसाद, सोमार साय, चेतराम, चमसु, सुनासाय, मानिक, विनोद ,मोहन, चंपालाल नागवंशी, पीटरसन, फूलन राम ,राजेश की लुण्ड्रा विधानसभा क्षेत्रों में नगेशिया समाज के लोगों के बीच अच्छी पकड़ है।


सदस्यता ग्रहण करते ही जनता कांग्रेस छ. ग.(जे) ने बना दिया प्रदेशाध्यक्ष
आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के जिला अध्यक्ष दानिश रफीक के नेतृव में आज विधानसभा लुण्ड्रा के नगेशिया समाज के रामजीवन राम नागेश को नगेशिया समाज का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया। सदस्यता ग्रहण करते ही उन्हंे किसान विभाग के प्रदेश महामंत्री की की जवाबदारी दे दी गयी।