Home बड़ी ख़बर नेशनल अवॉर्ड विजेता निर्देशक प्रियनंदन पर गोबर से हमला, पढ़ें पूरी खबर

नेशनल अवॉर्ड विजेता निर्देशक प्रियनंदन पर गोबर से हमला, पढ़ें पूरी खबर

58
नेशनल अवॉर्ड विजेता निर्देशक प्रियनंदन पर गोबर से हमला, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली : नेशनल अवॉर्ड विजेता मलयालम निर्देशक प्रियनंदन पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने हमला कर दिया. निर्देशक पर ये हमला उनके सबरीमाला मुद्दे पर सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट के वजह से हुआ है.वहीं प्रियनंदन ने कहा है कि ये हमला उनपर आरआरएस वालों ने कराया है.

इस हमले के दौरान उन्हें कई तरह की गली दी गई और और उनपर गोबर भी फेका गया. इसके साथ ही व्यक्ति ने उनपर पानी भी फेका. प्रियनंदन इस घटना की शिकायत दर्ज करादी है. जिसके बाद अब जांच शुरू हो चुकी है.

प्रियनंदन ने घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि ” मुझे लगता है कि वो हमलावर मेरा इंतजार कर रहा था. वो मेरे पीछे आया, पहले मुझे मारा और मेरे उपर गोबर वाला पानी डाल दिया, यह महज सुबह 9 बजे की घटना है.

जहां उन्होंने आगे बताया कि मैं इस रास्ते से रोजाना सुबह 7 बजे टहलने निकलता हूं. लेकिन आज मुझे देरी हो गई इस वजह से मुझे लगता है कि इसके पीछे कई लोग का हाथ है इसके साथ ही इसमें आरआरएस का हाथ भी है.

निर्देशक का यह भी कहना है कि एक फेसबुक पोस्ट जो उन्होंने सबरीमाला के विषय पर सोशल मीडिया पर लिखी थी उसे लेकर बहुत विरोध हुआ था. बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलिट कर दिया था. वहीं इस मामले पर मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने अपना बयान देते हुए कहा है कि हम ऐसे मामलो को बिल्कुल बर्दाश नहीं करेंगे. इसपर जांच शुरू हो चुकी है.