Home क्राइम नक्सलियों ने पुलिस कैंप पर बीजीएल राकेट दागे, जवाबी कार्रवाई के बाद...

नक्सलियों ने पुलिस कैंप पर बीजीएल राकेट दागे, जवाबी कार्रवाई के बाद में भागे

28
पुलिस कैंप

सुकमा। जिले में नक्सलियों ने अचानक सुरक्षा बलों के पोटकपल्ली कैंप पर हमला बोल दिया। नक्सलियों ने पुलिस कैंप को नुकसान पहुंचाने के लिए बीजीएल राकेट दागे, लेकिन मोर्चे पर तैनात जवानों तत्काल जवाबी कार्रवाई की तो नक्सली वहां से भाग गए। सुकमा एसपी सुनील शर्मा ने बताया कि आज सुबह से ही पूरे इलाके की सर्चिंग की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक जिले पोटकपल्ली कैंप जहां देर रात नक्सलियों इस जंगल से हमला कर दिया। कैंप को क्षति पहुंचाने के लिए बीजीएल बम दागे करीब 4 से 5 बम कैंप में आकर गिरे लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ। वहीं तत्काल मोर्चे पर तैनात जवानों ने जवाबी कार्रवाई की तो नक्सली वहां से भाग खड़े हुए। ये इलाका घोर नक्सल प्रभावित है। यहां नक्सलियों की बटालियन तैनात है। इससे पहले भी इसी कैंप पर नक्सली कई बार हमला कर चुके हैं, क्योंकि ये कैंप जवानों के लिए काफी अहम है। कैंप पर हमले के बाद रातभर अंदरुनी इलाकों के कैंपों को अलर्ट पर रखा गया।

कैंप को नुकसान नहींः एसपी

एसपी सुनील शर्मा ने बताया कि नक्सलियों ने कैंप को नुकसान पहुंचाने के लिए बीजीएल से बम फेंके है, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ। जवानों ने डटकर मुकाबला किया और नक्सली वहां से भाग गए। सुबह इलाके की सर्चिंग की जा रही है।