Home क्राइम बीजापुर में नक्सलियों ने राशन लूटकर वाहन में लगाई आग…जानिए पूरा मामला

बीजापुर में नक्सलियों ने राशन लूटकर वाहन में लगाई आग…जानिए पूरा मामला

48
बीजापुर में नक्सलियों ने राशन लूटकर वाहन में लगाई आग…जानिए पूरा मामला

बीजापुर। जिला मुख्यालय से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कैंप के लिए रविवार शाम को राशन और सब्जी भरकर जा रहे पिकअप वाहन को लूटकर नक्सलियों ने वाहन में आग लगा दी। तर्रेम थाना क्षेत्र के सारकेगुड़ा सीआरपीएफ कैंप के दो किलोमीटर पहले शाम चार बजे नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद कुछ देर बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस व सीआरपीएफ की संयुक्त टीम जिला मुख्यालय के अलावा बासागुड़ा व सारकेगुड़ा से घटनास्थल के लिए रवाना की गई।

मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर से दोपहर एक बजे पिकअप वाहन राशन और सब्जी लेकर कोबरा 210 और सीआरपीएफ कैंप पेगडापल्ली कैंप 153 के लिए निकला था। रास्ते में घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने पिकअअप वाहन के पहुंचते की रोक लिया। ड्राइवर अमरजीत का मोबाइल छीनकर उसके आंख में पट्टी बांध दी और इसके बाद राशन व सब्जी लूटकर वाहन में आग लगा दी।

वाहन मालिक ने बताया कि करीब ढाई लाख रुपये का राशन व सब्जी लोड थी। कुछ दैनिक उपयोग की सामग्री भी थी। घटना में 15-20 सशस्त्र नक्सलियों के शामिल होने की बात बताई गई है। बता दें कि एक माह पूर्व इसी मार्ग पर नक्सलियों ने बस में सीआरपीएफ कैंपों के लिए भेजी गई राशन से भरी बोरियां लूट ली थी। घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक अंजनेय वाष्णैय ने बताया कि सर्चिंग तेज कर दी गई है।