Home राज्य छत्तीसगढ़ नक्सलियों ने लोगों को उतारकर यात्री बस में लगाई आग, जानिए पूरा...

नक्सलियों ने लोगों को उतारकर यात्री बस में लगाई आग, जानिए पूरा मामला

20
यात्री बस

सुकमा। जिले में इस बार नक्सलियों ने दंडकारण्य बंद के दौरान जमकर उत्पात मचाया। जानकारी के अनुसार रविवार रात को ही नक्सलियों ने एक बस को आग के हवाले कर दिया, जिससे बस पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। इस घटना के बाद आज पूरे इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है और जगह-जगह चेकिंग भी की जा रही है। बता दें कि माओवादियों ने पर्चा जारी कर लोगों से बंद को सफल बनाने की अपील की थी।

जानकारी के मुताबिक नक्सली देर रात को सुकमा जिले के कोंटा से 15 किलोमीटर दूर स्थित सरिवेल्ला गांव के सड़क पर पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने कोंटा की तरफ से हैदराबाद जा रही बस को रोक लिया। बस रोकने के बाद पहले उन्होंने यात्रियों को उतारा और उसमें आग लग दी। कहा जा रहा है कि नक्सलियों ने ड्राइवर और यात्रियों को धमकी भी दी है, जिससे वह सभी डरे हुए हैं।

आग लगाने के बाद नक्सली मौके से भाग निकले। घटना के बाद पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। अब बीच सड़क से जली हुई बस को हटाने का काम किया जा रहा है। फिलहाल घटना के संबंध में अभी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं नक्सलियों ने 25 अप्रैल को दंडकारण्य बंद के दौरान बीजापुर में एक पुलिस कैंप पर भी हमला कर दिया था।