Home राज्य छत्तीसगढ़ वेश बदलकर शादी में पहुंचे नक्सलियों ने कांग्रेस कार्यकर्ता को मार डाला

वेश बदलकर शादी में पहुंचे नक्सलियों ने कांग्रेस कार्यकर्ता को मार डाला

15
कांग्रेस कार्यकर्ता

बीजापुर। जिले के कुुटरु थाना क्षेत्र में बुधवार रात माओवादियों ने सरपंच पति और कांग्रेस कार्यकर्ता घनश्याम मंडावी की हत्या की है। बताया जाता है कि ग्राम पंचायत आडवाली के सरपंच पति अपने एक रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने ताडमेर गया हुआ था, जहां वेष बदलकर पहुंचे नक्सलियों ने घनश्याम मंडावी की गोली मारकर हत्या की है।

एसडीओपी अभिनव उपाध्याय ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि माओवादी सिविल कपड़े पहनकर शादी में पहुंचे थे जहां मौक़ा पाकर माओवादियों घनश्याम मंडावी की गोलीमार कर हत्या कर दिए। इस घटना के एक दिन पहले भी सीआरपीएफ़ के चार जवान माओवादियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। इसकी जांच की जा रही है।

अचानक हुई घटना से विवाह समारोह में भगदड़ मच गई। गोली चलने की आवाज के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे। वहीं नक्सलियों ने कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या करने के बाद जंगलों की ओर भाग गए। बताया जा रहा है कि सरपंच पति घनश्याम मंडावी कई दिनों से नक्सलियों के निशाने पर था। इधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटना के बाद रात को ही जवान मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।