Home बड़ी ख़बर ड्रग मामले में शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची एनसीबी की टीम,...

ड्रग मामले में शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची एनसीबी की टीम, अन्नया पांडे के घर भी छापा

39
शाहरुख खान के घर मन्नत प

मुंबई। ड्रग मामले में आज अभिनेता शाहरुख खान के घर मन्नत में एनसीबी की टीम पहुंची थी। शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी नोटिस देने गए थे। इस नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास किसी भी प्रकार का और कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, तो उसे एनसीबी को सौंप दें। शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह गए हैं। उनके मुताबिक जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपर वर्क रह गया था, जसे वह पूरा कर रहे हैं।

शाहरुख खान आज आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे। दोनों की बात एक शीशे की दीवार के आमने सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई। इस दौरान आर्यन अपने पिता को देखकर रो रहे थे। ये मुलाकात सिर्फ 15 मिनत के लिए ही थी।

इतना ही नहीं शाहरुख खान के अलावा एनसीबी की एक टीम चंकी पांडेय की बेटी अन्नया पांडे के घर भी पहुंची हैं। अनन्या पांडे के फोन को एनसीबी ने जब्त कर लिया है।

बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

20 अक्तूबर को क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान की की जमानत की याचिका को सेशंस कोर्ट ने आज खरिज कर दिया था। आर्यन के वकील ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जस्टिस नितिन डबल्यू साम्ब्रे के सामने आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत पर 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को सुनवाई होगी।  जिसका मतलब है कि आर्यन को 26 अक्टूबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा।