Home राज्य छत्तीसगढ़ कालीचरण महराज का नया वीडियो, कहा- मुझे कोई पछतावा नहीं

कालीचरण महराज का नया वीडियो, कहा- मुझे कोई पछतावा नहीं

47
कालीचरण महराज

रायपुर। राजधानी में आयोजित धर्म संसद के समापन के दौरान महात्मा गांधीजी पर विवादित बयान देने के बाद संत कालीचरण ने कहा कि गांधी को गाली देने का मुझे नहीं है। मुझे मृत्युदंड भी स्वीकार है। गोडसे को मेरा साष्टांग प्रणाम है। बता दें कि रायपुर की धर्म संसद में महात्मा गांधी के लिए मंच से अपशब्द बोल कर कालीचरण महाराज फरार हो गए थे। इस बयान के बाद उनके खिलाफ रायपुर पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की है। इसके बाद संत कालीचरण ने इस पूर मामले में अपना पक्ष रखते हुए एक वीडियो जारी किया है।

उन्होंने कहा कि गांधी को अपशब्द कहने के लिए मुझ पर एफआईआर हुई है। उसका मुझे कोई पश्चाताप नहीं है। मैं गांधी से नफरत करता हूं, मेरे हृदय में गांधी के प्रति तिरस्कार है। अपने ताजा बयान में कालीचरण ने गोडसे को महात्मा बताते हुए कहा है कि मैं गोडसे को कोटि-कोटि नमस्कार करता हूं, उनके चरणों में मेरा साष्टांग प्रणाम है।

ये है पूरा मामला

रायपुर में आयोजित धर्म संसद में कालीचरण महाराज ने महात्मा गांधी को लेकर अनर्गल बयान दिया था। इसके बाद से ही बवाल मचा हुआ है। इस मामले में रायपुर के टिकरापारा थाने में कालीचरण महाराज के खिलाफ रायपुर निगम के सभापित प्रमोद दुबे ने एफआईआर भी दर्ज कराई थी। इसके बाद पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने भी कालीचरण के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसके बाद लगातार मामला बढ़ रहा है।