Home क्राइम बिलासपुर रेलवे स्टेशन में नौ किलो गांजा बरामद, जानिए पूरा मामला

बिलासपुर रेलवे स्टेशन में नौ किलो गांजा बरामद, जानिए पूरा मामला

16

बिलासपुर। जोनल रेलवे स्टेशन बिलासपुर में आज जांच के दौरान आरपीएफ व जीआरपी की टीम ने जोनल स्टेशन के प्लेटफार्म एक से नौ किलो गांजा बरामद की। इसके साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि अभी गांजा तस्करों के लिए रेलवे के दोनों सुरक्षा विभाग बेहद सख्त है और लगातार स्टेशन व प्लेटफार्म में जांच की जा रही है।

जांच के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की चाइल्ड लाइन कार्यालय के सामने दो व्यक्ति बैग में मादक पदार्थ गांजा रखे हुए थे। दोनों टिकट लेकर बिलासपुर से अनूपपुर जाने के लिए खड़े हैं। यह सूचना मिलते ही अमला सतर्क हो गया। उन्होंने मुखबिर के द्वारा बताए हुलिए के अनुसार दोनों व्यक्ति तलाश की। दोनों सामने से आ रहे थे। जिस पर जीआरपी व आरपीएफ सतर्क हो गई। हालांकि इससे पहले पकड़ने की कार्रवाई की जाती दोनों भागने लगे।

इस पर उन्हें घेराबंदी कर पकड़ा गया। पहले तो उनसे सामान्य पूछताछ की गई, जिसमें एक ने अपना नाम नंदकिशोर (23) निवासी दूरीडेयूल थाना कंतमाल जिला बौद्ध ओडिशा व दूसरे ने अपना नाम समीर दीगाल (30) निवासी बोउपोंगा थाना गोछापोंडा जिल कंघमाल ओडिशा बताया। इसके बाद जब उनसे भागने की वजह पूछी गई तो वह गोलमोल जवाब देने लगे। लिहाजा दोनों के पास रखे बैग की तलाशी ली गई। इस दौरान नंदकिशोर के बैग से तीन पैकेट में पांच किलो गांजा बरामद हुआ। वहीं दूसरे आरोपी के पास में दो पैकेट में चार किलो गांजा जब्त हुआ। जब्त गांजा की कीमत 45 हजार रुपए हैं।