Home राज्य छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ की महानदी में बनेगा सबसे बड़ा जलमार्ग, छत्तीसगढ़ का नेशनल हाईवे...

छत्तीसगढ़ की महानदी में बनेगा सबसे बड़ा जलमार्ग, छत्तीसगढ़ का नेशनल हाईवे पूरे देश में है पहचान – नितिन गडकरी

180
छत्तीसगढ़ की महानदी में बनेगा सबसे बड़ा जलमार्ग

शक्ति. भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत शक्ति विधानसभा क्षेत्र के शक्ति नगर के पंडित जवाहरलाल नेहरू उपाधि महाविद्यालय मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सड़क मंत्रालय में काफी कार्य हुआ है तथा आज पूरे देश में राष्ट्रीय राजमार्गों का निर्माण जिस तेज गति से हुआ है वह अपने आप में एक मिसाल है.

श्री गडकरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में भी हजारो करोड रुपए की लागत से राष्ट्रीय राजमार्गों का काम द्रुत गति से चल रहा है तथा आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ प्रदेश की महानदी में भी प्रस्तावित जलमार्ग भी अपने आप में एक अलग पहचान बनाएगा, नितिन गडकरी ने कहा कि आज पूरा देश मोदी जी के कार्यों को देखते हुए उन्हें अपना दोबारा प्रधानमंत्री चुनने को तैयार है तथा पार्टी के कार्यकर्ता मतदाताओं से वोट मांगने की अपील करें.

प्रदेश की पहचान राष्ट्रीय राजमार्गों के रूप में स्थापित हुई

आज भारत सरकार के साढ़े चार वर्षो के कार्यों ने कांग्रेस के साठ वर्षो के कार्यों को पीछे छोड़ दिया है तथा श्री गडकरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में आज प्रदेश की पहचान राष्ट्रीय राजमार्गों के रूप में स्थापित हुई है तथा शक्ति विधानसभा क्षेत्र में भी करीब 400 करोड रुपए की लागत से राष्ट्रीय राजमार्गों का निर्माण हुआ है जो कि आने वाले दिनों में शीघ्र ही पूर्ण होगा.

कार्यक्रम को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, शक्ति विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक डॉ. खिलावन साहू,मेधाराम साहू, ने भी संबोधित किया तथा मंच संचालन जिला उपाध्यक्ष रामावतार अग्रवाल एवम आभार प्रदर्शन जिलाध्यक्ष मेधाराम साहू ने किया .

भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हेलीकॉप्टर से शक्तिनगर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेडियम बुधवारी बाजार ग्राउंड पहुंचे जहां से वह सीधे सड़क मार्ग से सभा स्थल पहुंचे सभा स्थल पर पहुंचने पर उनका भारतीय जनता पार्टी शक्ति विधानसभा क्षेत्र की ओर से आत्मीय स्वागत किया गया तथा शाल श्रीफल से भी सम्मान किया गया.

इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा महिला मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित रहे तथा अतिथियों में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश के भाजपा नेता छगन मूंदड़ा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं जांजगीर लोकसभा के प्रभारी गौरीशंकर अग्रवाल,प्रदेश भाजपा महामंत्री गिरधर गुप्ता,जांजगीर- चांपा विधायक नारायण चंदेल, भाजपा जांजगीर-चांपा जिला अध्यक्ष मेघाराम साहू, जिला उपाध्यक्ष रामअवतार अग्रवाल,पूर्व विधायक डॉ. खिलावन साहू, अनूप अग्रवाल, नरेश गेवाड़ीन, श्रीमती विद्या सिदार, मंडल अध्यक्ष प्रकाश साहू, लेखराम जायसवाल, मनमोहन देवांगन, प्रमुख मंचस्थ रहे.

मोदी है तो मुमकिन है,

नितिन गडकरी के आगमन के दौरान हेलीपैड पर भी युवा मोर्चा के साथियों ने उनका आत्मीय स्वागत किया तथा युवा साथियों ने हर- हर मोदी,मोदी है तो मुमकिन है, फिर इस बार मोदी सरकार के नारे लगाते हुए उनका उत्साहवर्धन किया 19 अप्रैल को शक्ति में आयोजित नितिन गडकरी की सभा को सफल बनाने में भारतीय जनता पार्टी शक्ति विधानसभा क्षेत्र के शक्ति नगर मंडल, शक्ति ग्रामीण मंडल, बाराद्वार मंडल, एवं सारागांव मंडल के समस्त पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं का योगदान रहा