Home देश CBI मामले में ममता से नहीं हुई कोई बात, एक साल से...

CBI मामले में ममता से नहीं हुई कोई बात, एक साल से TMC से संपर्क नहीं- पटनायक

19
CBI मामले में ममता से नहीं हुई कोई बात, एक साल से TMC से संपर्क नहीं- पटनायक

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में चल रहे घटनाक्रमों पर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. ऐसी चर्चा चल रही थी कि पटनायक की पार्टी बीजेडी,सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रही ममता बनर्जी की समर्थन कर रही है.

हालांकि नविन पटनायक ने इसे खारिज कर दिया है.पटनायक ने कहा कि पिछले एक साल से टीएमसी के किसी सदस्य ने हमसे संपर्क नहीं किया है. सोमवार को जो हमारी पार्टी ने वक्तव्य जारी किया था, उसका संबंध राज्य की घटनाक्रमों से था. हम चाहते हैं कि सीबीआई राजनीतिक कार्य करने की बजाय पेशेवर काम करे.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ममता बनर्जी ने कहा था कि मैं अकेली नहीं हूं. मेरे साथ चंद्रबाबू नायडू हैं, जो आज धरना स्थल पर आए. मैं नवीन पटनायक से भी इस पर चर्चा करूंगी. वह भी मुझे समर्थन दे रहे हैं.

इससे पहले बीजेडी नेता सस्मित पात्रा ने सोमवार को कहा था कि हम एक परिपक्व लोकतंत्र हैं और हमें पेशेवर तरीके को बनाए रखना चाहिए. ओडिशा में भी पंचायत चुनावों से ठीक पहले सीबीआई ने अचानक कार्रवाई की और अब आम चुनाव से ठीक पहले राजनीतिक मकसद से गैर पेशेवर तरीके से कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है.

बीजेडी नेता के इस बयान को ममता बनर्जी के समर्थन के तौर पर देखा गया था. हालांकि बाद में पार्टी ने इसपर सफाई दी और कहा कि इसे किसी पार्टी से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए.