Home राज्य छत्तीसगढ़ अब अकेले नहीं लड़ती चुनाव बीजेपी, साथ में ईडी, आईटी और सीबीआई...

अब अकेले नहीं लड़ती चुनाव बीजेपी, साथ में ईडी, आईटी और सीबीआई भी लड़ती हैंः भूपेश

43
अब अकेले नहीं लड़ती चुनाव बीजेपी, साथ में ईडी, आईटी और सीबीआई भी लड़ती हैंः भूपेश

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा अब ढलान पर है। वहीं साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा अब अकेले चुनाव नही लड़ती उसके साथ ईडी, आईटी, सीबीआई भी लड़ती है। सीएम भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ की कई योजनाओं को अपनाया है।

दरअसल, नए जिले के उद्घाटन के लिए मनेन्द्रगढ़ के लिए रवाना होते हुए सीएम भूपेश बघेल ने यह बात कही है। बिलासपुर से रवाना होने के दौरान वो सर्किट हाऊस में मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा और आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ मॉडल सीखने आते हैं।

सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की कई योजनाओं को केंद्र सरकार ने अपनाया है। सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब ढलान पर है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी, आईटी, सीबीआई के छापे को लेकर भाजपा पर करारा तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी पाकिस्तान क्रिकेट की तरह है। जैसे पाकिस्तान में दो एंपायर कभी खेला करते थे, उसके बाद नेशनल एम्पायर नियुक्त किया जाता था, उसी तरह भाजपा अकेले नहीं लड़ती है, ईडी, आईटी, सीबीआई जैसे सेंट्रल एजेंसियां भी उसके साथ लड़ती है।

वहीं, सीएम बघेल ने भाजपा के खिलाफ संयुक्त मोर्चे को उतारने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। इस संदर्भ में आलाकमान निर्णय लेगा, क्या करना है क्या नहीं करना यह हाईकमान तय करेगा।