Home बड़ी ख़बर अब एक साथ रिलीज नहीं होंगे सड़क 2 और इंशाअल्लाह

अब एक साथ रिलीज नहीं होंगे सड़क 2 और इंशाअल्लाह

12
थ रिलीज नहीं होंगे सड़क 2 और इंशाअल्लाह

मुंबई। हाल ही में शेल्व हुई आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह का साइड इफेक्ट उन्होंने अपने पापा महेश भट्ट की कमबैक फिल्म सड़क 2 पर नहीं पड़ने दिया। वे 15 सितंबर से शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। अब तक इस फिल्म की शूटिंग ऊटी, मैसूर और रोमानिया में हो चुकी है। अब चौथा शेड्यूल उत्तराखंड की वादियों में फिल्माया जाएगा। आलिया ने इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स एडजस्ट कर ली हैं। माना जा रहा था कि उन्होंने इस महीने की डेट्स इंशाअल्लाह को दे रखी थीं।

दिसम्बर तक होगी शूटिंग पूरी

फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्‌ट कहते हैं, ’हम सब परिवार हैं। एक-दूसरे को सबसे पहले प्राथमिकता देते हैं। आलिया के लिए डेट्स एडजस्ट करना बहुत बड़ी समस्या नहीं थी। इस फिल्म की 70 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है। हमारी कोशिश इस दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेने की है। वह हो रही है, इसके लिए मेरा पूरा परिवार साथ खड़ा है। खुद महेश भी 200 फीसदी इंवॉल्मेंट दिखा रहे हैं। सेट पर वे 12-12 घंटे काम कर रहे हैं।

संजय ने दी शमशेरा को डेट्स

जब आलिया ने अपनी डेट्स ’इशांअल्लाह’ को दे दीं तो उन्हें देखते हुए संजय दत्त ने ’प्रस्थानम’ के प्रमोशन के साथ-साथ अपनी डेट्स ’शमशेरा’ को दे दीं। इसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि ’सड़क 2’ की शूटिंग खिसक सकती है पर अब जब आलिया की ’इशांअल्लाह’ की शूटिंग कैंसल हो गई है तो वे ’सड़क 2’ पर जुटेंगी। एजेंसी