Home क्राइम मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण को मार डाला…जानिए पूरा मामला

मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण को मार डाला…जानिए पूरा मामला

10
मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण को मार डाला…जानिए पूरा मामला

कोंडागांव। जिले में नक्सली उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच, नक्सलियों ने मुखबिर के शक में एक ग्रामीण को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इससे गांव में दहशत का माहौल है। मृतक का नाम सोमा राम बताया जा रहा है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। मामला जिले के मर्दापाल थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खड़पडी का है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत खड़पडी के टोडाबेड़ापारा में शनिवार रात नक्सलियों ने मुखबिर के शक में सोमा राम की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली ने मौके पर पर्चा भी फेंका है। इससे गांव में ​दहशत का माहौल है। वहीं इस घटना की पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने की है।

गौरतलब है कि कोंडागांव जिले के मर्दापाल थाना क्षेत्र के मुंडीपदर गांव में 17 जनवरी को भी पुलिस मुखबिरी के शक में एक ग्रामीण की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को सूत्रों से इसकी जानकारी मिली है। युवक का नाम प्रकाश कोर्राम बताया जा रहा है। वहीं एंबुश लगाए जाने की आशंका की वजह से पुलिस अभी घटना स्थल तक नहीं पहुंच पाई है। बता दें कि नक्सली लगातार किसी न किसी घटना को अंजाम देने में लगे है।