Home देश कंगना को कांग्रेस की धमकी पर इस राज्य के गृह मंत्री बोले-...

कंगना को कांग्रेस की धमकी पर इस राज्य के गृह मंत्री बोले- बहन-बेटी को नहीं होगी कोई दिक्कत

14
कंगना को कांग्रेस की धमकी

भोपाल। मध्यप्रदेश के बेतूल में कंगना रनौत को फिल्म धाकड़ की शूटिंग रोकने की धमकी मिलने के बाद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आश्वासन दिया है कि कंगना को शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं होगी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को बहन-बेटी बताते हुए कहा कि राज्य में शूटिंग के दौरान कंगना को कोई परेशानी नहीं होगी।

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर कंगना रणौत द्वारा किए गए ट्वीट से नाराज मध्यप्रदेश के बेतूल जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने धमकी दी है कि कंगना अगर 12 फरवरी तक अपनी ट्वीट के लिए माफी नहीं मांगती है तो वे बेतूल में चल रही कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं होने देंगे। 

कंगना रनौत मध्यप्रदेश के बेतूल के सारणी जिले में धाकड़ फिल्म की शूटिंग करेंगी। शूटिंग शुरू करने से पहले कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान से मुलाकात की। राज्य के कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्या और चिचोली ब्लॉक कांग्रेस समिति अध्यक्ष नेकराम यादव ने बुधवार को बेतूल के तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

वहीं बेतूल के एसडीपीओ ने बताया कि माफी न मांगने पर कंगना की फिल्म की शूटिंग रोकने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी को ज्ञापन दिया है, साथ ही 12-13 फरवरी को उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की भी बात कही है। बता दें कि हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था कि जो काफी विवाद में रहा।