Home राज्य छत्तीसगढ़ ब्रम्‍हानंद नेताम के पोस्‍टर में पीएम मोदी की फोटो पर सीएम भूपेश...

ब्रम्‍हानंद नेताम के पोस्‍टर में पीएम मोदी की फोटो पर सीएम भूपेश ने कहा- बीजेपी कर रही है प्रधानमंत्री का अपमान

38
ब्रम्‍हानंद नेताम के पोस्‍टर में पीएम मोदी की फोटो पर सीएम भूपेश ने कहा- बीजेपी कर रही है प्रधानमंत्री का अपमान

रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव से पहले सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच, आज मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। सीएम बघेल ने नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोप में फंसे भाजपा प्रत्‍याशी ब्रम्‍हानंद नेताम का एक पोस्‍टर ट्वीट किया है। सीएम ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि इस पोस्‍टर में ब्रम्‍हानंद नेताम के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर पर आपत्ति जताई है। उन्‍होंने भाजपा पर प्रधानमंत्री का अपमान करने का आरोप लगाया है।

आज सोशल मीडिया पर मुख्‍यमंत्री भूपेश ने कहा कि बलात्कार के आरोपी की तस्वीर के साथ माननीय प्रधानमंत्री जी की तस्वीर लगाकर भाजपा उनका अपमान कर रही है। हमारे प्रधानमंत्री का अपमान देश नहीं सहेगा। भाजपा के खिलाफ वोट कर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को बचाएं।

दूसरी ओर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुजरात से लौटने के बाद अब भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए मोर्चा संभाल लिया है। वे आज कोडेकुर्सी, भानुप्रतापपुर, पुरी और टंहकापारा में चुनावी सभा करेंगे। वह तीन दिन तक लगातार यहां ताबड़तोड़ जनसभा व रोड शो करेंगे। इस दौरान बीजेपी ने भी चुनाव प्रचार तेज कर दिया है।

एक दिसंबर को दुर्गुकोंदल और चारामा में चुनावी सभा करेंगे। तीन दिसंबर को वह कोरर और लखनपुरी में सभा करेंगे। तीन दिन में आठ चुनावी सभा होगी। मुख्यमंत्री अपनी चुनावी सभा में कोई बड़ा वादा भी कर सकते हैं। यहां कांग्रेस की ओर से सावित्री मंडावी को प्रत्याशी बनाया गया है। सावित्री के पक्ष में माहौल बनाने के लिए मुख्यमंत्री की ये सभाएं अहम होंगी। यहां पांच दिसंबर को मतदान होगा व आठ दिसंबर को परिणाम आएगा।