Home राज्य छत्तीसगढ़ प्रदेश में कोरोना से एक और मौत, 89 नए मरीज मिले…जानिए अब...

प्रदेश में कोरोना से एक और मौत, 89 नए मरीज मिले…जानिए अब तक कितने संक्रमित हो चुके हैं

13
कोरोना

रायपुर। प्रदेश में कोरोना से 38 वर्षीय युवक की मौत हो गई। एम्स में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ा। इसके साथ ही प्रदेश में मौतों की संख्या 14 पहुंच गई है। नए मरीज मिलने का सिलसिला भी लगातार जारी है। शुक्रवार को देर रात तक रायपुर में 14 समेत कोरोना के 89 नए मरीज मिले हैं।

इनमें पुरानी बस्ती थाने के प्रभारी, उनके दो बच्चे व पत्नी का भाई भी पॉजिटिव मिले हैं। इनके अलावा एम्स के 3 डॉक्टर, जर्मनी से लौटी रोहिणीपुरम की छात्रा, एक ट्रैफिक जवान, बिहार से लौटा व्यक्ति समेत हीरापुर व खम्हारडीह में मरीज मिले हैं। चौथा संक्रमित डॉक्टर दुर्ग का रहने वाला है। एक अन्य संक्रमित डॉक्टर जशपुर का है।

जशपुर से 39, रायगढ़ व राजनांदगांव से 5-5, बलौदाबाजार व बलरामपुर से 4-4, कवर्धा से 3, सरगुजा से 1 मरीज पॉजिटिव मिले हैं। दुर्ग मिले 14 मरीजों में 7 बीएसएफ जवान और एक डॉक्टर भी शामिल हैं। नए केस साथ प्रदेश में मरीजों की संख्या 2547 पहुंच गई है।

इनमें एक्टिव केस 647 है, जबकि 1885 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 156 मरीजों को शुक्रवार को डिस्चार्ज किया गया। जिस मरीज की मौत हुई है, उसे 20 जून को भर्ती किया गया था। उसे किडनी व लीवर की बीमारी थी। शुक्रवार को दोपहर 1 बजे उसकी मौत हो गई।