Home राज्य छत्तीसगढ़ जल जीवन मिशन योजना के क्रियान्वयन में देरी को लेकर विपक्ष ने...

जल जीवन मिशन योजना के क्रियान्वयन में देरी को लेकर विपक्ष ने किया वॉकआउट

38

रायपुर। मानसून सत्र के पहले दिन ही सदन में हंगामा शुरू हो गया है। जल जीवन मिशन योजना के क्रियान्वयन में देरी को लेकर विधानसभा में भाजपा ने हंगामा किया और राज्य सरकार पर केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही का भी आरोप लगाया। इसके बाद भाजपा ने सदन का वॉकआउट किया।

बता दें कि जल जीवन मिशन के काम में देरी को लेकर राज्य विधानसभा में भाजपा विधायकों ने हंगामा किया। प्रश्नकाल के दौरान बीजेपी विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने मामला उठाया। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने राज्य सरकार पर केंद्र की योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही का आरोप लगाया। इसके साथ ही बीजेपी ने सदन से वॉकआउट किया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां विधानसभा परिसर स्थित अपने कार्यालय कक्ष के सौंदर्यीकरण कार्य का लोकार्पण किया। विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, संसदीय कार्य मंत्री रविंद्र चौबे, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, वनमंत्री मोहम्मद अकबर, नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रुद्रकुमार, विधायक मोहन मरकाम, मुख्य सचिव अमिताभ जैन, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, लोक निर्माण विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी इस अवसर पर उपस्थित थे।