Home क्राइम रायपुर के इस इलाके में लोगों पर लाठियां भांजने वाले टीआई के...

रायपुर के इस इलाके में लोगों पर लाठियां भांजने वाले टीआई के खिलाफ जांच के आदेश

21

रायपुर। प्रदेश की राजधानी रायपुर के बिरगांव इलाके में कोरोना संक्रमण के नए मामले मिलने के बाद पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर शनिवार से सील कर दिया गया है। इस बीच सडक पर पुलिस भी पहरे के लिए तैनात की गई है। लोगों को घरों से बाहर निकलने की मनाही है। इसी बीच शनिवार को उरला थाना प्रभारी द्वारा बिना वर्दी के ड्यूटी करते हुए लोगों को लाठी से बेतहाशा पीटे जाने के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

इन वीडियो के वारयल होने के साथ-साथ पुलिस द्वारा व्यवस्था बनाने के नाम पर लोगों से की जा रही ज्यादती की जमकर आलोचना भी हो रही है। इन वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद मुख्यमंत्री ने मामले को संज्ञान में लेते हुए इसकी जांच के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही लाठी भांजने वाले टीआई को फिलहाल छुट्टी पर भेज दिया गया है।

उरला थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय द्वारा लॉक डाउन ड्यूटी के नाम पर लोगों को बेतहाशा पीटे जाने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहे हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि सडक पर गुजर रहे इक्का-दुक्का लोगों को रोक-रोक कर टीआई साहब बेरहमी के साथ उन्हें पीटते दिख रहे हैं। एक के बाद एक कई लोगों को पीटते हुए टीआई ने नाबालिग लडके और एक महिला को भी नहीं बक्शा।