Home बड़ी ख़बर अहमद मसूद ने पाकिस्‍तान को सुनाई खरी-खरी, कहा- तालिबान से खून की...

अहमद मसूद ने पाकिस्‍तान को सुनाई खरी-खरी, कहा- तालिबान से खून की आखिरी बंदू तक लडेंगे

45
पंजशीर नेता अहमद मसूद

काबुल। पंजशीर घाटी में तालिबान के साथ जंग लड़ रहे नेशनल रेजिस्टेंस फ्रंट के नेता अहमद मसूद ने सोमवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक ऑडियो मैसेज जारी किया है। अपने इस आडियो मैसेज में उन्‍होंने पाकिस्‍तान को खूब खरी-खरी सुनाई है। मसूद ने कहा है कि उनके लड़ाके अब भी पंजशीर में जंग लड़ रहे हैं। इस मैसेज में मसूद ने कहा है कि वह अपने खून की आखिरी बूंद तक तालिबान से जंग लड़ते रहेंगे। उन्‍होंने कहा हमारा संगठन तालिबान के साथ जंग जारी रखेगा।

उन्‍होंने कहा कि देश के लोगों और अंतरराष्ट्रीय समुदाय के लोगों को तालिबान से लड़ने के लिए एक साथ आना चाहिए। उन्‍होंने अंतरराष्‍ट्रीय बिरादरी से सहयोग की अपील की है। इस आडियो में पंजशीर नेता ने कहा कि पाकिस्‍तान अब खुलकर तालिबान की मदद कर रहा है। उन्‍होंने आगे कहा कि उनके परिवार के सदस्यों और सहयोगी फहीम दश्ती को मारने के लिए पाक ने तालिबान की मदद की है।

मसूद ने कहा है कि दुनिया के सभी मुल्‍क पाकिस्तान की इस करतूत के बारे में जानते हैं, लेकिन फिर भी चुप हैं। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्तान पंजशीर में सीधे अफगानों पर हमला कर रहा है और अंतरराष्ट्रीय समुदाय शांति से ये सब देख रहा है। तालिबानी लड़ाके पाकिस्तान की मदद से हमले कर रहे हैं।