Home राज्य छत्तीसगढ़ पागल कुत्ते के आतंक से परेशान हैं लोग, बच्चों के साथ-साथ जानवरों...

पागल कुत्ते के आतंक से परेशान हैं लोग, बच्चों के साथ-साथ जानवरों को भी कर चुका है घायल

131
पागल कुत्ते के आतंक से परेशान हैं लोग, बच्चों के साथ-साथ जानवरों को भी कर चुका है घायल

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक काफी ज्यादा बढ़ गया है. कुत्तों के आतंक की वजह से बच्चों का घर से निकलना तक मुश्किल हो गया है. बीते 2-3 दिनों में दर्जन भर से अधिक लोग कुत्ते के काटने घायल हो चुके हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया गया. सिंधी कॉलोनी, शिवाजी वार्ड बस स्टैंड समेत कई वार्डों में एक पालग कुत्ता घूम रहा है. इससे वार्डवासियों में काफी दहशत है. इस दौरान कई अभिभावक तो बच्चों को स्कूल भेजने से भी डर रहे हैं.

बता दें कि पागल कुत्ते ने अब तक 12 से अधिक लोगों को काटा है, वहीं 10 से अधिक मवेशियों को अपना शिकार बनाया है. इधर, नगर पालिका में पीड़ितों द्वारा बार-बार शिकायत करने के बाद भी कोई पहल नहीं की जा रही है. इससे लोगों में खासा आक्रोश है. वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने पीड़ितों से झाड़फूंक कराने बजाए उचित डॉक्टरी इलाज कराने की अपील की है. ताकि लोगों की जान समय रहते बचाई जा सके.

मामले में लोगों का कहना है कि एक पागल कुत्ता वार्ड में इधर-उधर घूम रहा है और लोगों को नुकसान पहुंचा रहा है. मामले में मुंगेली नगर पालिका से शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.