Home क्राइम रायपुर में एक कारोबारी पर पेट्रोल बम से हमला, जानिए पूरा मामला

रायपुर में एक कारोबारी पर पेट्रोल बम से हमला, जानिए पूरा मामला

36
रायपुर में एक कारोबारी पर पेट्रोल बम से हमला, जानिए पूरा मामला

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक कारोबारी पर पेट्रोल बम से हमला किया गया। घटना से घबराए कारोबारी परिवार ने इस मामले की शिकायत रायपुर पुलिस से की है। शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। यह घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है, लेकिन कारोबारी ने आज शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार कारोबारी प्रियेश बग्गा का परिवार शहर के सिविल लाइंस इलाके में रहता है। यहां एक कार में सवार दो हमलावर पहुंचे। प्रियेश को आवाज दी, उसने जैसी ही बाहर देखा अटैकर्स ने हमला कर दिया। हमलावरों ने शराब की बोतल में पेट्रोल डालकर उसमें आग लगाई वो बोतल बग्गा के घर में फेंक दी। धमाके के साथ आग की लपटें उठीं।

प्रियेश ने पुलिस को बताया कि एसयूवी गाड़ी में दो युवक हमला करने आए थे। 30 लाख से इस गाड़ी की कीमत शुरू होती है। माना जा रहा है बग्गा का ही कोई पुराना परिचित दूसरो कारोबारी इस हमले के पीछे हो सकता है। पेट्रोल बम जैसे ही हमलावरों ने घर पर फेंका वो कुछ ही देर में बुझ गया। किसी को चोट नहीं आई। बग्गा प्रॉपटी डीलिंग के काम से जुड़ा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक बग्गा अक्सर अपने दोस्तों के साथ शराब की पार्टी वगैरह किया करता था। इसी बीच उसके एक दोस्त के साथ उसका विवाद हो गया था। पुलिस को संदेह है कि किसी पुराने दोस्त का हाथ इस हमले के पीछे हो सकता है। बग्गा से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है।