Home साइंस एंड टेक्नोलॉजी एजुकेशन/करियर 9 जनवरी को रायपुर में प्लेसमेंट कैंप, मल्टीनेशनल कंपनियां देंगी जॉब

9 जनवरी को रायपुर में प्लेसमेंट कैंप, मल्टीनेशनल कंपनियां देंगी जॉब

23
9 जनवरी को रायपुर में प्लेसमेंट कैंप, मल्टीनेशनल कंपनियां देंगी जॉब

रायपुर. प्रदेश के बेरोजगारों को नौकरी का मौका मिलने जा रहा है। 9 जनवरी को रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प लगाया जाएगा। ओपन स्कूल से पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स के लिए भी बड़ा अपडेट है। 10 जनवरी एडमिशन की सामान्य प्रोसेस है। 11 तारीख से इस प्रक्रिया में फाइन लग सकता है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर की ओर से छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 9 जनवरी को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया है। ये कैम्प जिला रोजगार कार्यालय, पुराने पुलिस हेडक्वार्टर कैम्पस में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित है।

प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से मनी टाक्स बिजनेस, स्मार्डाे टेक्नोलॉजिस और भारती एयरटेल लिमिटेड, रायपुर की ओर से सेल्स एग्जीक्यूटिव, ऑफिस स्टॉफ, पेपर कलेक्शन मैनेजर और डिलीवरी ब्वॉय के 82 पदों पर न्यूनतम 8वीं से स्नातक उत्तीर्ण आवेदकों की भर्ती होगी। इसमें सैलेरी 7 हजार से 30 हजार रुपए प्रतिमाह दर पर की जाएगी। प्लेसमेंट कैम्प में योग्य और इच्छुक आवेदक शैक्षणिक / तकनीकी योग्यता के प्रमाण-पत्र और बॉयोडाटा के साथ उपस्थित हो सकते है। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है।

11 जनवरी से 15 जनवरी तक लेट फीस लगेगी

छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल के जरिए एग्जाम देने वाले स्टूडेंट्स के लिए काम की खबर है। पहले ओपन स्कूल ने तय किया था कि मार्च-अप्रैल में होने वाली परीक्षा में के लिए प्रवेश की अंतिम तारीख 31 दिसम्बर 2022 तक और 1 जनवरी से 15 जनवरी 2023 तक 500 रुपए लेट फीस के साथ आवेदन किया जा सकता है। अब छात्रहित को ध्यान में रखते हुए 10 जनवरी तक स्टूडेंट्स सामान्य शुल्क के साथ आवेदन कर सकेंगे। 11 जनवरी से 15 जनवरी तक लेट फीस लगेगी। स्टूडेंट अपना नजदीकी सेंटर जानने के लिए वेबसाइट www.sos.cg.nic.in से जानकारी हासिल कर सकते हैं।