Home साइंस एंड टेक्नोलॉजी एजुकेशन/करियर दुर्ग में 15 दिसंबर को होगा प्लेसमेंट कैंप, 176 पदों पर होगी...

दुर्ग में 15 दिसंबर को होगा प्लेसमेंट कैंप, 176 पदों पर होगी भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

43
दुर्ग में 15 दिसंबर को होगा प्लेसमेंट कैंप, 176 पदों पर होगी भर्ती, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

दुर्ग। दुर्ग में 15 दिसंबर प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप के जरिए 176 पदों के लिए अभ्‍यर्थियों का चयन किया जाएगा। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र के कैंप में 12वीं पास से लेकर टेक्निकल धारक अभ्‍यर्थी आवेदन कर सकते हैं। दुर्ग में आयोजित इस प्लेसमेंट कैंप के लिए नियोजक भारती प्लेसमेंट सर्विस रायपुर की ओर से सिक्योरिटी गार्ड के लिए 50 पद, मार्केटिंग के लिए 12 पद, फील्ड आफिसर के लिए 5 पद, कंपनी सुपरवाइजर के लिए 2 पद पर भर्ती किया जाएगा।

इसके साथ ही विनायक जाब कंसलटेंट रायपुर द्वारा कंप्यूटर आपरेटर के लिए 5 पद, बैंक आफिस एग्जीक्यूटिव के लिए 3 पद, सेल्स एग्जीक्यूटिव के लिए 10 पद, एचआर एग्जीक्यूटिव के लिए 5 पद, रिक्रूटर के लिए 5 पद, कंसलटेंट के लिए 5 पद, अकाउंटेंट के लिए 6 पद, चार्टर्ड अकाउंटेंट के लिए 3 पद, सिविल इंजीनियर के लिए 5 पद, मैकेनिकल इंजीनियर के लिए 5 पद, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के लिए 5 पद, साफ्टवेयर इंजीनियर के लिए 3 पद, आइटी इंजीनियर के लिए 4 पद, केमिस्ट के लिए 5 पद, सुपरवाइजर के लिए 3 पद, फिटर के लिए 3 पद पर भर्ती लिया जाएगा।

यहां कर सकते हैं आवेदन

नई नौकरी के लिए इच्छुक आवेदक 15 दिसंबर को प्रातरू 10.30 बजे अपने समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छत्तीसगढ़ निवास प्रमाण पत्रए जाति प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड उक्त समस्त दस्तावेजों की प्रमाणित छायाप्रति एवं नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग मालवीय नगर चौक में उपस्थित हो सकते हैं। इससे अधिक जानकारी के लिए रोजगार कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।