Home देश पीएम मोदी आज रात 8 बजे फिर राष्ट्र को करेंगे संबोधित, कोरोना...

पीएम मोदी आज रात 8 बजे फिर राष्ट्र को करेंगे संबोधित, कोरोना वायरस पर बड़ा ऐलान संभव

14
पीएम मोदी

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार रात 8 बजे एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने 20 मार्च को कोरोना के मुद्दे पर ही राष्ट्र को संबोधित किया था।

तब पीएम ने नागरिकों से रविवार को जनता कर्फ्यू और इसके बाद शाम 5 बजे थाली और घंटी बजाकर जनसेवा में लगे डॉक्टरों और नर्सों के प्रति आभार प्रकट करने की अपील की थी। जनता ने अपने प्रधानमंत्री की बात का पूरा पालन किया था। माना जा रहा है कि पीएम मोदी आगे की रणनीति का ऐलान कर सकते हैं।

सोनिया गांधी ने पीएम को लिखी है चिट्ठी
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर दिहाड़ी मजदूरों के लिए विशेष बंदोबस्त करने की अपील की है। कहा जा रहा है कि पीएम इसके लिए कोई घोषणा करें। हालांकि इस बार की संभावना कम ही है कि पीएम किसी तरह के आर्थिक पैकेज का ऐलान करें। जानकारों के मुताबिक, सरकार ने पहले ही तैयारी कर रखी है।

फेज-3 में जाने से रोकना सबसे बड़ी चुनौती

भारत में अभी कोरोना वायरस फेज-2 में है। सरकार की पूरी कोशिश है कि इसके फेज-3 में जाने से रोका जाए। लॉकडाउन से लेकर कर्फ्यू तक जो भी उपाय सरकार की ओर से किए जा रहे हैं, उनका मकसद फेज-3 से बचा है। फेज-3 में यदि यह बीमारी चली गई तो विस्फोट हो जाएगा और इसके काबू करना मुश्किल हो जाएगा।