Home देश पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने ये किया ट्वीट

पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने ये किया ट्वीट

125
पीएम मोदी ट्विटर

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को हैक हो गया। इस दौरान हैकर्स ने बिटक्वाइन से संबंधित ट्वीट भी किए। हालांकि इसपर तुरंत एक्शन लिया गया और अब अकाउंट सुरक्षित है यह जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से आज कुछ देर पहले दी गई। साथ ही पीएमओ ने ट्वीट कर कहा कि उस समय किए गए ट्वीट को नजरअंदाज करें। अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि प्रधानमंत्री मोदी का व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल हैकर्स के हाथ में कितनी देर तक रहा।

12 दिसंबर की 2.11 बजे प्रधानमंत्री के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक स्‍पैम ट्वीट किया गया। ट्वीट में कहा गया कि भारत ने आधिकारिक रूप से बिटक्वाइन को कानूनी स्‍वीकार्यता दे दी है। सरकार ने आधिकारिक रूप से 500 बिटक्वाइन खरीदे हैं और देश के सभी नागरिकों में बांट रही है। जल्‍दी करें इंडिया……भविष्‍य आज आया है!

ट्विटर पर PM मोदी के हैं 73 मिलियन फालोअर्स

प्रधानमंत्री मोदी का अकाउंट हो सकता है तो हमारा क्यों नहीं… इस तरह की प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर वायरल हो गई। बता दें कि भारत सरकार की ओर से क्रिप्टोकरेंसी को मान्यता नहीं दी गई है। बता दें कि माइक्रो ब्लागिंग साइट पर प्रधानमंत्री मोदी के 73 मिलियन फालोअर्स हैं। जैसे ही इसकी जानकारी ट्विटर को मिली इसने अकाउंट को सिक्योर करने के लिए जरूरी कदम उठाए