Home राज्य छत्तीसगढ़ चर्च में तोड़फोड़ और पुलिस पर हमला मामले में पुलिस ने छह...

चर्च में तोड़फोड़ और पुलिस पर हमला मामले में पुलिस ने छह गिरफ्तार किया, अब सीसीटीवी फुटेज तलाश रही पुलिस

13
चर्च में तोड़फोड़ और पुलिस पर हमला मामले में पुलिस ने छह गिरफ्तार किया, अब सीसीटीवी फुटेज तलाश रही पुलिस

नारायणपुर। जिले में चर्च में तोड़फोड़-जवानों पर हमला मामले में पुलिस ने 6 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले भी भाजपा के जिला अध्यक्ष समेत 5 लोगों को जेल भेजा जा चुका है। पकड़े गए आरोपियों को जेल में भेज दिया गयौ। इसके साथ ही अब पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर रख रही है। साथ ही पुलिस ने स्पष्ट हिदायत देते हुए कहा है कि नारायणपुर की घटना को लेकर यदि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया में भ्रामक पोस्ट शेयर करता है तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पूरे इलाके में अभी मामला शांत है।

जानकारी के अनुसार नारायणपुर की इस घटना के बाद पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज और इस घटना के जीतने भी वीडियो सामने आए हैं पुलिस उसे खंगाल रही है। इन्हीं आधार पर पुलिस ने निरंजन करंगा (22), रमेश पोटाई (35), सुकमन नेताम (22), लहरू राम नेताम (33), मंगउ राम कावड़े (32) और राजु राम दुग्गा (32) को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा-इस मामले में अभी और आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

नारायणपुर में चप्पे चप्पे में जवानों की तैनाती की गई है। डीआरजी, आईटीबीपी, एसटीएफ, सीएएफ समेत अन्य बटालियन के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है। इसके साथ ही कोंडागांव, कांकेर समेत अन्य जिलों से भी पुलिस फोर्स को बुलाया गया है। बिना चेकिंग-पूछताछ के बार्डर से आने-जाने की अनुमति नहीं है।