Home क्राइम धमतरी में मोबाइल चोर को पुलिस ने पकड़ा, जानिए पूरा मामला

धमतरी में मोबाइल चोर को पुलिस ने पकड़ा, जानिए पूरा मामला

67
धमतरी में मोबाइल चोर को पुलिस ने पकड़ा, जानिए पूरा मामला

धमतरी। जिले में आज पुलिस ने मोबाइल चोर को पकड़ लिया है। जिले में चोरी के मोबाइल को बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था, तभी पुलिस ने युवक को दबोच लिया। साथ ही कई नग महंगे मोबाइल भी पुलिस ने जब्त की। दूसरी ओर, पुलिस ने एक युवक को अवैध शराब की खेत खपाते भी धर दबोचा है।

पुलिस के मुताबिक जिले से एक मोबाइल चोर गिरोह को साइबर सेल और नगरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसके पास से चोरी के 8 मंहगे मोबाइल बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि साइबर सेल और नगरी पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी। राजा बड़ा नगरी में दंतेश्वरी मंदिर के पास एक युवक चोरी का मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और घेराबंदी कर संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। पूछताछ में भटगांव निवासी महेश ध्रुव ने बताया वे चोरी की मोबाइल को बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहा था। वही पुलिस ने आरोपी के पास से 8 मोबाइल बरामद किए हैं।

दूसरी ओर, धमतरी जिले में पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी मगरलोड क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नही ले रहा है। एक बाद फिर मगरलोड पुलिस ने एक युवक को अवैध शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया है। इसके पास से 17 पौव्वा देशी शराब बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि मगरलोड पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी की ग्राम मेघा में गौठान के पास एक युवक अवैध रूप से शराब बेच रहा है।