Home देश असम में सियासत, इस्तीफे के बाद कांग्रेस विधायक ने राहुल गांधी को...

असम में सियासत, इस्तीफे के बाद कांग्रेस विधायक ने राहुल गांधी को कमजोर बताया

72
राहुल गांधी कमजोर

गुवाहाटी। असम से चार बार से विधायक रूपज्‍योति कुर्मी ने इस्‍तीफा देकर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। रूपज्‍योति कुर्मी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है। कांग्रेस पार्टी छोड़ने की वजह बताते हुए रूपज्योति कुर्मी ने कहा कि मैं कांग्रेस छोड़ रहा हूं।

दिल्ली और गुवाहाटी में हाईकमान के नेता बुजुर्ग नेताओं को ही प्राथमिकता देते हैं। हमने उनसे कहा था कि कांग्रेस के पास इस बार सत्ता में आने का अच्छा मौका है। हमें एआइयूडीएफ के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह एक गलती होगी। अब देख लीजिए परिणाम सबके सामने है।

राहुल गांधी को कमजोर नेता बताते हुए उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अपने युवा नेताओं की नहीं सुन रही है। इसलिए सभी राज्यों में इसकी स्थिति खराब होती जा रही है। मैं विधानसभा अध्यक्ष से मिलूंगा और अपना इस्तीफा दे दूंगा। जहां तक राहुल गांधी का सवाल है, तो वह पार्टी नेतृत्व करने में असमर्थ हैं। अगर वह शीर्ष पर हैं, तो पार्टी आगे नहीं बढ़ेगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया और नवीन जिंदल के भी पार्टी छोड़ने की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है।