Home राज्य छत्तीसगढ़ दीपावली और छठ पर्व के लिए हैदराबाद से दरभंगा के बीच चलेगी...

दीपावली और छठ पर्व के लिए हैदराबाद से दरभंगा के बीच चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन…जानिए समय

20
स्पेशल ट्रेन

बिलासपुर। कोरोना के चलते देशभर में अभी भी पूरी तरह से ट्रेन नहीं चल रही हैं। इस बीच दीपावली और छठ पर्व पर होने वाली भीड़ को देखते हुए रेलवे ने हैदराबाद से दरभंगा पूजा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन सिर्फ एक फेरे के लिए चलेगी। ट्रेन 07009 नंबर हैदराबाद से 11 नवंबर और नंबर 07010 दरभंगा से 15 नवंबर को छूटेगी। यात्रियों की सुविधा के लिए ट्रेन का समय भी जारी किया गया है।

इसके तहत हैदराबाद-दरभंगा स्पेशल 11 नवंबर बुधवार को रात 10.05 बजे हैदराबाद से छूटकर 10.26 बजे सिकंदराबाद, रात 12.23 बजे काजीपेट, मंचेरियाल, सिरपुर, बल्लारशाह, गोंदिया, दुर्ग, रायपुर रुकते हुए अगले दिन दोपहर 2.30 बजे बिलासपुर पहुंचेगी। यहां से झारसुगुड़ा, राउरकेला होते ही रात 10.40 बजे रांची और दोपहर 1.40 बजे दरंभगा पहुंचेगी।

ऐसे रहेंगे कोच

ट्रेन 15 नवंबर रविवार को दरभंगा से सुबह 8 बजे छूटकर अगले दिन सुबह 6.25 बजे बिलासपुर पहुंचेगी। इस ट्रेन में दो एसी थ्री, एक एसी टू टायर, एक एसी फर्स्ट कम एसी टू टायर, 13 स्लीपर व दो सामान्य कोच की सुविधा दी गई है। साथ ही यह भी निर्देश दिए हैं कि ट्रेन में उन्हीं यात्रियों को सफर की अनुमति दी जाएगी जिनकी कंफर्म बर्थ है।