Home राज्य छत्तीसगढ़ पोस्टर में पिता की फोटो न होने ने नाराज हैं युद्धवीर सिंह...

पोस्टर में पिता की फोटो न होने ने नाराज हैं युद्धवीर सिंह जूदेव, फेसबुक पर लिखी पोस्ट

43
पोस्टर में पिता की फोटो न होने ने नाराज हैं युद्धवीर सिंह जूदेव, फेसबुक पर लिखी पोस्ट

रायपुर। विधानसभा चुनाव में हर पार्टी के पोस्टर में वरिष्ठ नेताओं को तरजीह दी जा रही है। वजह यही है कि वे अपने वरिष्ठों के कामों के माध्यम से पार्टी के लिए वोट चाहते हैं। जशपुर और कुनकुरी में भी प्रत्याशी के बड़े-बड़े बैनर पोस्टर लगे हुए हैं। पर इन पोस्टरों से चंद्रपुर के विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव खासे नाराज हैं। इसके पीछे वजह है कि पोस्टर और बैनर में उनके पिता स्व. दिलीप सिंह जूदेव को स्थान नहीं दिया गया है।

युद्धवीर सिंह ने इस बाबत फेसबुक में एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि यदि प्रचार-प्रसार में उनके पिता स्व. दिलीप सिंह जूदेव की तस्वीरे लगाते तो बीजेपी को फायदा होता और भव्य जीत होता।


दरअसल जशपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोविन्द राम भगत अपना प्रचार-प्रसार करने के लिए पोस्टर छपवाएं है जिसमें बीजेपी के बड़े नेताओं की तस्वीर लगाई गई है। जिसमें गोविन्द राम भगत स्व. दिलीप सिंह जूदेव की तस्वीरे नहीं लगाया जिससे युद्धवीर सिंह जूदेव नाराज दिखे। जबकि जशपुर में राज परिवार और बीजेपी से बगावत करके प्रदीप नारायण दीवान निर्दलीय चुनाव लड़ रहा है जो अपने पोस्टर्स में दिलीप सिंह जूदेव की तस्वीरों को लगाकर प्रचार कर रहे हैं। जशपुर में प्रदीप नारायण दीवान को दिलीप सिंह जूदेव का दत्तक पुत्र कहा जाता है।