Home मनोरंजन बॉलीवुड जयललिता की बयोपिक ‘द आयरन लेडी’ का पोस्टर हुआ रिलीज

जयललिता की बयोपिक ‘द आयरन लेडी’ का पोस्टर हुआ रिलीज

66
जयललिता की बयोपिक 'द आयरन लेडी' का पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :आजकल भारतीय सिनेमा में बायोपिक बहुत पसंद की जा रही हैं, पिछले कुछ ही समय में कई खिलाड़ियों और महान लोगों की बायोपिक बन चुकी हैं, इस सप्ताह आई जाने माने लेखक मंटो के जीवन पर बनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मंटो’ भी बहुत पसंद की जा रही है.

लेकिन अब सच में एक ऐसे इंसान के जीवन पर फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है जिसकी सफलता की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं थी. हम बात कर रहे हैं कद्दावर नेता, लाखों लोगों की अम्मा और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की. जी हां आप जल्दी ही इस फिल्म को देख सकेंगे. क्योंकि जया ललिता के जीवन पर बनी फिल्म ‘द आयरन लेडी’ का पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में मुख्य किरदार नित्या मेनन निभाएगीं.

इस फिल्म को टॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार एआर मुरुगदास बनाने जा रहे हैं. मुरुगदास ने पोस्टर को ट्विटर पर रिलीज करते हुए लिखा है कि वह बहुत ज्यादा खुश और एक्साइटेड हैं कि अम्मा पर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म की निर्देशक प्रियदर्शिनी ने कहा, ‘मैंने बचपन से अम्मा को आगे बढ़ते देखा है. अम्मा का व्यक्तित्व प्रेरणादायक महिला का रहा है. उन पर फिल्म बनाने की प्रेरणा अम्मा के जीवन से ही मिली है.’

गौरतलब है कि इन तमिल फिल्ममकर्स ने अभी फिल्म का निर्माण शुरू नहीं किया है. क्योंकि निर्माता और निर्देशक दोनों की इच्छा है कि फिल्म अगले साल जया ललिता के जन्मदिन के मौके पर फिल्म की शूटिंग शुरू हो. बता दें कि जयललिता एक समय में साउथ की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक रही हैं. उन्होंने राजनीति में आने से पहले कई सुपर हिट फिल्में बनाई थी. ये भी जानने लायक बात है बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी ने भी अपनी पहली फिल्म जयाललिता के साथ बनाई थी. उस समय श्रीदेवी की उम्र 4 साल थी.