Home क्राइम बिलासपुर में गर्भवती महिला की लाश मिली, हत्या की आशंका पर जांच...

बिलासपुर में गर्भवती महिला की लाश मिली, हत्या की आशंका पर जांच में जुटी पुलिस

23
हत्या

बिलासपुर। कोरोना संकट के बीच अब क्राइम का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है। इस बीच बिलासपुर के चकरभाठा के वार्ड क्रमांक 12 निवासी गर्भवती महिला की खून से लथपथ बेहोश घर में पड़ी थी। इस बीच उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। उसके शरीर पर चोटों के निशान देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मूलतः पचपेड़ी क्षेत्र के मानिकचौरी निवासी चिंतामणि मिश्रा चकरभाठा के वार्ड क्रमांक 12 में शत्रुहन कौशिक के मकान में किराए में रहता है। घर में उसकी पत्नी अन्नू मिश्रा (27) भी रहती थी। इस घटना की सूचना चकरभाठा पुलिस को दी गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

चिंतामणि सिरगिट्टी के वाटर प्लांट में वाहन चालक का काम करता है। उसकी पत्नी आठ माह से गर्भ से थी। सोमवार सुबह चिंतामणि डयूटी चला गया था। इस बीच सुबह करीब 10.30 बजे उसका मकान मालिक घर पहुंचा तो अन्नू आंगन में पड़ी थी। उसके चेहरे, आंख व शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी थी और वह खून से लथपथ बेहोश थी।

मकान मालिक ने तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस के डॉयल 112 में दी। फिर उसके पति व बुआ को खबर की। उसकी बुआ कलिंद्री पास में ही रहती है। इसलिए वह मौके पर पहुंच गई। इस बीच एम्बुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल (मातृ-शिशु अस्पताल) ले जाया गया। इस बीच रास्ते में चिंतामणि भी उनके साथ अस्पताल गया। महिला की गंभीर हालत को देखकर उसे सिम्स रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।