Home राज्य छत्तीसगढ़ प्रेमिका फोन पर थी बिजी, प्रेमी ने गुस्से में उठाया वो कदम,...

प्रेमिका फोन पर थी बिजी, प्रेमी ने गुस्से में उठाया वो कदम, जिसे सुनकर रूह कांप उठेगी

62
प्रेमिका फोन पर थी बिजी, प्रेमी ने गुस्से में उठाया वो कदम, जिसे सुनकर रूह कांप उठेगी

जांजगीर-चांपा। बलौदाबाजार में कुछ दिनों पहले एक युवती की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश की गुत्थी सुलझा ली है। मिली जानकारी के अनुसार मृतका के प्रेमी ने ही विवाद के चलते गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट कायम कर मृतका की तलाश कर रही थी।

आपको बता दें कि 14 अक्टूबर को पुलिस को भैसा बाजार बलौदा के पीछे एक महिला की संदिग्ध अवस्था में सिर कटी लाश मिली थी। मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने जब पूछताछ की तो मृतका का गांव के रवी थवाईत से प्रेम संबंध था। घटना से तीन-चार दिन पहले उनका विवाद हुआ था। जब पुलिस ने रवी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।


उसने बताया कि 27 सितंबर की शाम 7.30 बजे मृतका अपने घर के सामने खड़ी होकर मोबाइल पर बात कर रही थी। प्रेमिका के फोन पर व्यस्त रहने से प्रेमी को बेहद गुस्सा आया। आरोपी ने इशारे से प्रेमिका को बुलाया और उसे सुनसान जगह पर ले गया। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ और उसने युवती का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को भैसा बाजार के पास स्थित अमरिया डबरी में लेटाकर शव को साड़ी से ढंक दिया।