Home क्राइम वरिष्ठ पत्रकार प्राण चड्‌ढा की बेटी प्रीति चड्डा की मौत, आबूधाबी में...

वरिष्ठ पत्रकार प्राण चड्‌ढा की बेटी प्रीति चड्डा की मौत, आबूधाबी में संदिग्ध अवस्था में मिला शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

177
प्रीति चड्डा की मौत

बिलासपुर . गुरुघासी दास विवि से एमबीए में गोलमेडलिस्ट प्रीति चड्डा का शव सन्दिग्ध अवस्था में आबूधाबी में उनके निवास स्थान पर मिला है| प्रीति मुंगेली नाका चौक निवासी वरिष्ठ पत्रकार प्राण चड्‌ढा की बेटी थी| वह दुबई की मल्टीनेशनल फर्म में एचआर विभाग में प्रमुख पद पर कार्यरत्त थी।

तीन साल पहले प्रीति का विवाह पायलट सिन्धु घोष से हुआ था। दोनों सालभर से अलग रह रहे थे। दोनों दुबई में रहते थे। एक साल से दोनों में अनबन चल रही थी। इसकी जानकारी प्रीति ने खुद बिलासपुर आने पर पिता को दी थी। तब उसके शरीर पर चोटों के भी निशान भी थे। वह यहां से फिर दुबई जाकर जॉब करने लगी।

प्राण चड्ढा के अनुसार जाने के बाद उसका पति सिंधू घोष फिर उससे बातचीत करने लगा। दोनों के बीच संबंध सुधरने लगे थे पर अचानक प्रीति अबूधाबी के मकान को छोड़ कर दुबई के होटल में मासिक भाड़े पर आकर रहने लगी। ईद पर दुबई में मिली छुट्टीयों पर वह बिलासपुर आई और पिता से अपने घर में पति से चल रहे तनाव के बारे में बताया। कहा कि वह शराब पीने के बाद आपा खो देता है इससे उससे दूर रहना उचित है।

रविवार को वह होटल से कपड़े लेने अबूधाबी गई और फिर वहां उसकी संदिग्ध मौत हो गई। उसकी मौत की सूचना सिंधु ने बिलासपुर फोन कर दी है। अभी शव भारत नहीं पहुंचा है। चड्‌ढा ने हत्या का संदेह जताया है। वे एसपी से मिलकर जांच की मांग करेंगे।