Home राज्य छत्तीसगढ़ अघोषित विद्युत कटौती को लेकर जनता हुई आक्रोशित, मारवाड़ी युवा मंच ने...

अघोषित विद्युत कटौती को लेकर जनता हुई आक्रोशित, मारवाड़ी युवा मंच ने सौंपा ज्ञापन

214
अघोषित विद्युत कटौती

शक्ति. शक्ति शहर में विगत करीब 3 माह से अघोषित विद्युत कटौती एवं बिना किसी पूर्व सूचना घंटों बिजली बंद कर दिए जाने से शहर की जनता बेहद आक्रोशित है, तथा इस बात को लेकर आज 3 जून को मारवाड़ी युवा मंच शक्ति शाखा के अध्यक्ष मनीष कथूरिया के नेतृत्व में मंच पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने कार्यपालन अभियंता कार्यालय जाकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा.

इस दौरान मारवाड़ी युवा मंच शक्ति शाखा के अध्यक्ष मनीष कथूरिया ने बताया कि शक्ति शहर में हो रही विद्युत कटौती से शहर के विद्युत उपभोक्ता बेहद परेशान हैं, तथा रात को सोने का समय हो या दिन में दैनिक जीवनचर्या के कार्यों को निपटाने का समय, विद्युत की आवाजाही से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, तो वहीं व्यापारी वर्ग को जिनका की व्यापार विद्युत आपूर्ति से ही चलता है उनका कामकाज नहीं हो पा रहा है, जिसके चलते लोग परेशान हैं.

मारवाड़ी युवा मंच शाखा के अध्यक्ष मनीष कथूरिया ने बताया कि विद्युत विभाग द्वारा प्रत्येक माह मेंटेनेंस के लाख दावे किए जाते हैं किंतु सच्चाई तो यह है कि मेंटेनेंस के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति विद्युत विभाग द्वारा की जा रही है तथा शहर में जब कभी आंधी तूफान एवं बारिश आ जाए विद्युत घंटों तक गायब रहती है तथा जब शहर के उपभोक्ता लोगों को या विद्युत विभाग के कार्यालय में फोन लगाते हैं तो विद्युत विभाग के कार्यालय में फोन उठाकर जवाब देने वाला कोई सक्षम कर्मचारी तक मौजूद नहीं रहता, जिससे उपभोक्ताओं में बेहद आक्रोश है.

मारवाड़ी युवा मंच ने अपने ज्ञापन में शहर की अघोषित विद्युत कटौती को यथाशीघ्र बंद कर बेहतर विद्युत व्यवस्था बहाल करने की मांग की है तथा शक्ति शहर के मुख्य विद्युत कार्यालय में स्थाई रूप से एक इंक्वायरी केंद्र स्थापित करने की मांग की है.