Home क्राइम पंजाब पुलिस ने तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया, हथियार-विस्फोटक भी बरामद

पंजाब पुलिस ने तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया, हथियार-विस्फोटक भी बरामद

25
पंजाब पुलिस

तरनतारन। तरनतारन जिले से तीन आतंकियों को हथियार और विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया गया है। तीनों आतंकी बड़ी वारदात कर पंजाब को दहलाने की फिराक में थे। पंजाब पुलिस ने पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार ये तीनों आतंकी पंजाब के ही मोगा जिले के रहने वाले हैं। इनकी पहचान कुलविंदर सिंह निवासी गांव रौली, कमलप्रीत सिंह मान निवासी वार्ड छह मोगा, कंवर पाल सिंह निवासी गोविंद बस्ती के तौर पर हुई है। तरनतारन के एसएसपी उपिंदरजीत सिंह घुम्मण ने बताया कि रात को थाना भिखीविंड के प्रभारी इंस्पेक्टर नवदीप सिंह भट्टी अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। जिले के गांव भगवानपुरा के पास नाके दौरान पुलिस टीम ने संदेह होने पर एक कार को रोका। इसमें तीन लोग सवार थे।

एसएसपी उपिंदरजीत सिंह घुम्मण ने बताया कि कार और उसमें सवार लोगों की तलाशी लेने के बाद हथियार व विस्फोटक बरामद हुए। तलाशी के दौरान एक पिस्टल 9 एमएम, 11 कारतूस, एक विदेशी हथगोला और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई। उन्होंने बताया कि तीनों आतंकियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पूछताछ में आतंकियों ने बड़ी वारदात करने की साजिश का खुलासा किया है।