Home राज्य छत्तीसगढ़ रायपुर पहुंचीं पुरंदेश्वरी, भाजपा विधायक दल की बैठक में होंगी शामिल

रायपुर पहुंचीं पुरंदेश्वरी, भाजपा विधायक दल की बैठक में होंगी शामिल

54
रायपुर पहुंचीं पुरंदेश्वरी, भाजपा विधायक दल की बैठक में होंगी शामिल

रायपुर। भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी आज रायपुर पहुंचीं। जानकारों के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय संगठन ने जो नाम तय किया है, उनके नाम का लिफाफा प्रदेश प्रभारी लेकर आईं हैं। छत्तीसगढ़ भाजपा ने पुरंदेश्वरी की स्वागत करते हुए फोटो भी जारी की है।

बताया जाता है कि भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी दिल्ली से नए नेता प्रतिपक्ष के नाम का लिफाफा लेकर रायपुर पहुंच गई हैं। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में दोपहर को एक बजे विधायक दल की बैठक में नए नेता प्रतिपक्ष के रूप में नारायण सिंह चंदेल की ताजपोशी होना तय माना जा रहा है। इस बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सहप्रभारी नितिन नवीन भी रहेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन का पूरा फोकस छत्तीसगढ़ में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर है। इसके लिए पार्टी वह सब करने की तैयारी में है, जिससे भाजपा की सत्ता में वापसी हो सकी। इसकी पहली कड़ी में प्रदेशाध्यक्ष बदला गया है। नया प्रदेशाध्यक्ष साहू समाज के बिलासपुर के सांसद अरूण साव को बनाया गया है। नए अध्यक्ष की ताजपोशी के साथ ही यह बात भी तय हो गई थी कि अगले कदम पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की विदाई होगी।