Home क्राइम प्यार में मिला धोखा, बॉयफ्रेंड की हत्या करने के बाद शव से...

प्यार में मिला धोखा, बॉयफ्रेंड की हत्या करने के बाद शव से बनायी डिश, मजदूरों को खिला दिया

64
प्यार में मिला धोखा, बॉयफ्रेंड की हत्या करने के बाद शव से बनायी डिश, मजदूरों को खिला दिया

दुबई. प्यार में मिले धोखे से निराश एक महिला पर बदले की ऐसी सनक चढ़ी कि उसने अपने बॉयफ्रेंड की न सिर्फ हत्या कर दी बल्कि उसके शव से पारंपरिक व्यंजन बना मजदूरों को खिला दिया। जो इस बात से बिल्कुल अंजान थे कि उन्हें जानवर का नहीं बल्कि इंसानी मांस खिलाया गया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मोरक्को की रहने वाली यह महिला (30) सात साल से रिलेशनशिप में थी। उसके बॉयफ्रेंड ने उसे बताया था कि वह मोरक्को की ही दूसरी महिला से शादी करने जा रहा है। इस धोखे से नाराज होकर उसने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी।

बॉयफ्रेंड की उम्र 20-25 साल थी। महिला ने उसके शव के कुछ हिस्से को पाकिस्तानी कामगारों को खिलाने के बाद बाकी का हिस्सा कुत्तों को खिला दिया। घटना कुछ महीने पुरानी है लेकिन यह प्रकाश में तब आया जब बॉयफ्रेंड का भाई उसकी तलाश में महिला के घर पहुंचा जिसने ब्लेंडर में इंसान का दांत देखा।


जब बॉयफ्रेंड के भाई ने महिला से पूछा तो उसने उसके बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। हालांकि, डीएनए में दांत बॉयफ्रेंड का निकला। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि एक दोस्त की मदद से उसने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी।