Home राज्य छत्तीसगढ़ राहुल को हल्का बुखार, सुबह नाश्ता भी किया, डॉक्टरों की विशेष टीम...

राहुल को हल्का बुखार, सुबह नाश्ता भी किया, डॉक्टरों की विशेष टीम कर रही निगरानी

9
राहुल को हल्का बुखार, सुबह नाश्ता भी किया, डॉक्टरों की विशेष टीम कर रही निगरानी

बिलासपुर। 104 घंटे से ज्यादा समय तक बोरवेल में फंसे रहने के बाद रेस्क्यू किए गए राहुल साहू का अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। राहुल की विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में उपचार जारी है। कलेक्टर सारांश मित्तर ने बताया कि राहुल को हल्का बुखार है, जिसे ध्यान में रखते हुए इलाज किया जा रहा है। इस बीच सुबह नर्स ने राहुल को नाश्ता कराया है।

दरअसल, सेना, एनडीआरएफ-एसडीआरएफ के साथ जुटे शासन-प्रशासन बोरवेल में फंसे राहुल साहू को कड़ी मशक्कत के बाद 65 फीट गहरे बोरवेल से निकाला था। ग्रीन कॉरिडोर बनाकर उसे देर रात को बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल लाया गया था। देश के अपनी तरह सबसे बड़े रेस्क्यू अभियान में राहुल के साथ-साथ पूरे अमले ने गजब की जीवटता दिखाई। अस्पताल में भी राहुल उपचार पर भी सही तरीके से रिस्पांस दे रहा है।

राहुल पूरी तरह स्वस्थः सीएमएचओ
सीएमएचओ प्रमोद महाजन ने बताया राहुल पूरी तरह स्वस्थ है और पहले से बेहतर है। राहुल पूरी तरह अपनी डाइट ले रहा है। अभी वह लिक्विड डाइट लिया है। राहुल की मां की तबीयत कुछ खराब है। संभवतः थकान की वजह से हो सकता है। अस्पताल में राहुल के स्वास्थ्य की जानकारी लेने जनप्रतिनिधियों से लेकर आला अधिकारी पहुंच रहे हैं। बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने राहुल के साथ उसके परिजनों से मुलाकात की। वहीं बिलासपुर संभाग के कमिश्नर संजय अलंग और बिलासपुर रेंज आईजी रतनलाल डांगी भी मुलाकात करने पहुंचे।