Home क्राइम रायगढ़ः कांग्रेस नेता व पत्नी की हत्या नशेड़ियों ने की, चोरी की...

रायगढ़ः कांग्रेस नेता व पत्नी की हत्या नशेड़ियों ने की, चोरी की नीयत से घुसे थे घर में

98
रायगढ़ कांग्रेस नेता
file photo

रायगढ़। जिले के कांग्रेस नेता व व्यापारी मदन मित्तल (55) और उनकी पत्नी अंजू देवी मित्तल (54) की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस मामले में पुलिस ने 3 नाबालिगों को पकड़ा है। पकड़े गए सभी आरोपी नशे के आदी हैं। नशे के लिए ही चोरी करने के इरादे से कांग्रेस नेता के मकान में घुसे थे। आवाज से दंपती की नींद खुली तो आरोपियों ने उनके चेहरे पर तकिया रख घुटनों से दबाकर मार डाला। हालांकि पुलिस अभी तीनों नाबालिगों के 2 अन्य साथियों को फरार बता रही है।

लैलूंगा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बड़े व्यापारी मदन मित्तल और उनकी पत्नी का शव 3 दिन पहले कमरे में बिस्तर पर मिला था। दोनों के मुंह पर तकिया रखकर हत्या की गई थी। अगले दिन जब उनका बेटा रोहित और बहू ऋचा सोकर उठे तो हत्या का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी पीछे के दरवाजे के ऊपर लगी खिड़की को तोड़कर अंदर घुसे। हालांकि कमरे में लूट के कोई निशान नहीं मिले थे।

पुलिस ने कांग्रेस नेता के घर और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इस दौरान पता चला कि कांग्रेस नेता के घर के पीछे एक चखना सेंटर में उसी रात चोरी हुई थी। पुलिस ने वहां फोकस किया तो फुटेज में 5-6 लड़के चखना सेंटर से निकलते दिखाई दिए। संदेह के आधार पर पुलिस ने जांच बढ़ाई और बस्ती से चोरी के मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया।