Home राज्य छत्तीसगढ़ रायगढ़ः 16 कांग्रेस पार्षदों की इस्तीफे की चेतावनी के बाद महिला कांग्रेस...

रायगढ़ः 16 कांग्रेस पार्षदों की इस्तीफे की चेतावनी के बाद महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

108
महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष

रायगढ़। जिले में कांग्रेस पार्षदों और जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष के विवाद में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, 16 पार्षदों की सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी के बाद रायगढ़ महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष बरखा सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दरअसल, 10 जनवरी को निगम में सभापति के कक्ष में वार्ड नंबर 27 की पार्षद संजना शर्मा के साथ महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष बरखा सिंह ने गाली-गलौज की थी।

झूमाझटकी का वीडियो वायरल होने के बाद से कांग्रेस के कुछ पार्षद संजना के समर्थन में हैं। ये लोग चाहते थे कि बरखा को पद से हटाया जाए। बता दें, नगर निगम में 48 पार्षद हैं, जिसमें 26 कांग्रेस के हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार की शाम शहर के एक होटल में प्रेसवार्ता कर रायगढ़ नगर निगम पार्षदों का प्रतिनिधित्व कर रहे एमआईसी सदस्य सलीम नियारिया ने बताया था कि शहरी महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष बरखा सिंह द्वारा पार्षद संजना शर्मा से गाली-गलौज की घटना को लेकर उन्होंने पार्टी के नियमानुसार इसकी शिकायत पार्टी फोरम में की।

इसके बाद जांच समिति बनाई गई। समिति ने दोनों पक्षों का बयान लिया, लेकिन मामले में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। वहीं, उनका कहना था कि उक्त घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। उसमें स्पष्ट नजर आ रहा है कि महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष बरखा सिंह ने कांग्रेस सीनियर महिला पार्षद संजना शर्मा के साथ गाली-गलौज की।